Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादी की पहली रात ही करीना ने दूर कर दी थी सैफ की गलतफहमी, कह दी थी ये बड़ी बात!

Published

on

Loading

मुंबई। सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमे उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म रिलीज से कुछ दिन पहले सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचीं। यहां पहुंचकर दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सनसनीखेज खुलासे किए।

शो के दौरान सारा ने अपने पिता के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में बताया वहीं सैफ ने भी अपने और करीना की शादी और सारा इब्राहिम से करीना के रिश्तों के बारे में खुलकर बात की।

शो के दौरान सैफ ने बताया कि शादी के पहले दिन से ही करीना का विजन क्लियर था। उन्होंने साफ कह दिया था कि मैं इब्राहिम और सारा की मां नहीं बन सकती।

उन्हें जब भी मेरी जरूरत होगी तो मैं हमेशा उनके साथ खड़ी हूं। मैं उनकी मां के रूप में नहीं बल्कि उनकी दोस्त बनकर रहना चाहती हूं।

गौरतलब है कि शादी के बाद करीना फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। तैमूर के जन्म के बाद करीना की फिल्म वीरे दि वेडिंग आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending