Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सुई धागा रिलीज होते ही वरुण धवन ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे हासिल करने के लिए तरसते हैं सुपरस्टार्स

Published

on

सुई धागा

Loading

मुंबई। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म सुई धागा लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज हो ही गई। फिल्म के रिलीज होते ही वरुण धवन ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है जिसे हासिल करने के लिए कोई भी सुपरस्टार जिंदगी भर तरसता है।

सुई धागा

फिल्म रिलीज होने के बाद वरुण अपने रिकॉर्ड को अभी तक कायम रखे हैं। आपको बता दें कि वरुण धवन ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। उनकी आखिरी फिल्म अक्टूबर कम बजट होने की वजह से सेफ जोन में थी।

फिल्म ने अपने पहले दिन ही जबरदस्त कमाई कर ली। एशिया कप फाइनल होने के बावजूद फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया। फिल्म को समीक्षकों और लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

फिल्म में वरुण के काम की भी जमकर तारीफ हो रही है। इस फिल्म को भारत में 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में इजाफा देखा जा सकता है। देखना दिलचस्प होगा कि वरुण और अनुष्का की ये पहली फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर पाती है या नहीं?

 

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending