Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जानिए रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया ने पहनी कितने की ड्रेस और कैसे किया विश

Published

on

Loading

यह साल बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के लिए काफ़ी शानदार रहा हैं। अगर बात उनके फ़िल्मी करियर की करें तो फिल्म ‘संजू’ में रणबीर के रोल की तारीफ हर किसी ने की हैं। इस फिल्म ने दमदार सफलता हासिल की।

फ़िल्मी करियर के साथ साथ रणबीर की पर्सनल लाइफ भी काफ़ी अच्छी जा रही हैं। खबरों की मानें तो रणबीर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं। इन सारी खुशियों के साथ शुक्रवार को रणबीर 36 साल के हो गए। रणबीर ने मां नीतू कपूर और आलिया भट्ट के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

आपको बता दें, रणबीर कपूर ‘संजू’ के बाद ‘ब्रह्मास्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। इसके अलावा करण जौहर की ‘तख्त’ में भी दोनों साथ दिखाई देंगे।

नीतू कपूर ने रणबीर के बर्थडे पर अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में नीतू, रणबीर और आलिया के साथ आलिया की मां साथ में हैं। फोटो में आलिया ब्लू ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वी शेप डीप नेक और वाइब्रेंट रेड के मिड वेस्ट के साथ यह ड्रेस आलिया पर काफी जच रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘आलिया की यह ड्रेस एक मशहूर फैशन ब्रैंड की है और इसकी कीमत 1,800 डॉलर यानी कि करीब 1 लाख 30 हजार रुपए है।’

View this post on Instagram

Happy Birthday Sunshine ??

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

रणबीर के इस खास दिन पर आलिया ने रणबीर को बेहद प्यार भरे अंदाज़ में बर्थडे विश किया है। आलिया ने रणबीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे सनशाइन।”

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending