Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

थाने में युवक की मौत पर 3 निलंबित

Published

on

Lockup-suicide

Loading

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक आरोपी ने थाने के लॉकअप में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। इस मामले में थाना प्रभारी सहित तीन लोगों का निलंबित कर दिया गया है। इस मामले की न्यायिक जांच भी कराई जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कुम्हारी थाने की पुलिस ने नारायण को पिछले दिनों एक नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। नारायण ने शनिवार की सुबह लॉकअप में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गांव के लोगों का आरोप है कि उसे फांसी के फंदे पर लटकाया गया। गांव वालों ने इस घटना के विरोध में और पूरे थाने के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए शनिवार को चक्काजाम भी किया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जी.पी. पाराशर ने रविवार को बताया कि थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया गया है। न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं, दोषियों पर कार्रवाई होगी।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending