Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

श्रीदेवी के कपड़ों में हूबहू मां की तरह दिखीं जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीर

Published

on

जाह्नवी कपूर

Loading

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। फिल्म ने रिलीज होने के बाद से कुल 72 करोड़ की कमाई कर डाली। फिल्म में ईशान के साथ जाह्नवी के काम को भी काफी सराहा गया था।

जाह्नवी कपूर

फिल्म के हिट हो जाने के बाद जाह्नवी को एक और बड़ी बजट की फिल्म गई है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने दी। करण ने ट्वीट के जरिए बताया कि जाह्नवी जल्द ही रणवीर सिंह के साथ ‘तख्त’ में दिखने वाली हैं।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में जाह्नवी श्रीदेवी के कपड़ो में दिखीं। सफेद रंग के सलवार सूट में जाह्नवी हूबहू मां की तरह दिख रही थीं।

जाह्नवी कपूर

ऐसा पहली बार नहीं है जब जाह्नवी ने अपनी मां के कपड़े पहने हो। इससे पहले भी राष्ट्रीय पुरस्कार लेने के लिए पहुंची जाह्नवी अपनी मां की साड़ी पहने नजर आ चुकी हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending