Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शाहिद कपूर की बेटी मीशा की फ्रूट थीम बर्थडे पार्टी, देखिए इनसाइड फोटोज़

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की लाडली मीशा राजपूत 26 अगस्त को अपना दूसरा बर्थडे मनाया। मीशा दो साल की हो चुकी हैं। कई फिल्मी स्टार्स मीशा के बर्थडे में आये थे।

शाहिद ने  सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर सभी को मीशा को बर्थ डे विश करने लिए धन्यवाद कहा है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर शाहिद के फैन्स तक हर कोई मीशा को बर्थडे विश करने में लगा हुआ था।

आपको बता दें, मीशा को बी-टाउन की पॉपुलर किड्स में से एक माना जाता है। मीशा के बर्थडे पार्टी की थीम फ्रूट रखी गई थी। पूरी डेकोरेशन फ्रूट थीम पर की गई थी। और अब बर्थडे की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर आ गई हैं।

शाहिद और मीरा ने मीशा का बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस सेलिब्रेशन में शाहिद के भाई ईशान खट्टर, रवीना टंडन और पिता पंकज कपूर समेत कई लोग शामिल हुए। मीरा राजपूत अभी प्रेग्नेंट हैं। यह मीरा और शाहिद का दूसरा बच्चा होगा। मीशा की पार्टी के लिए खूबसूरत सजावट की गई थी।

इस दौरान मीशा के चाचू ईशान खट्टर भी नजर आए। सोशल मीडिया पर मीशा की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें मीशा ईशान के कंधे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

 

Thank you all for the birthday wishes. ?

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 Image Copyright: google

 

मनोरंजन

जुहू से मरीन ड्राइव तक महज 30 मिनट में पहुंचे अमिताभ, की सड़कों की तारीफ

Published

on

Loading

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वह अक्सर एक्स और इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों से अपनी भावनाओं को साझा करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने ऐसा ट्वीट कर डाला है जिसपर उनकी काफी ट्रोलिंग हो रही है। दरअसल अमिताभ जुहू से मरीन ड्राइव महज 30 मिनट में पहुंच गए, जिसके बाद उन्होंने मुंबई की सड़कों की तारीफ़ की है।

अमिताभ ने कहा, “बेहतरीन सड़कें, सुरंगें, मजबूत निर्माण, कोई ट्रैफिक जाम नहीं।” बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “यो! एक बहुत बड़े बदलाव के चलते समय से पहले यहां… हाहा… काम के लिए थोड़ा और समय मिला।”

उन्होंने कहा, ”जुहू स्थित घर से मरीन ड्राइव तक का सफर महज 30 मिनट का… इसके पीछे बेहतरीन सड़कें, सुरंग, मजबूत निर्माण और ट्रैफिक फ्री रास्ता है।” अमिताभ बच्चन ने जैसे ही रोड कंस्ट्रक्शन को लेकर ट्वीट किया तुरंत एक्टर को ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा है कि इतनी चाटुकारिता?, एक ने लिखा है कि मोदी और नितिन गडकरी जी को थैंक्यू बोल दीजिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ अपने क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन में बिजी हैं। इस अलावा वह नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ में अश्वत्थामा के किरदार में नजर आएंगे, जो हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित फिल्म है।

 

Continue Reading

Trending