Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

मैदान में बच्चों के सामने गन्दा काम कर रहा था कपल, एक शख्स ने कर दी धुनाई

Published

on

Loading

ब्रिटेन के न्यू यॉर्कशर में एक पार्क में एक कपल बच्चों के सामने कुछ ऐसा काम कर रहे थे कि वहां उपस्थित लोग हैरान रह गए। पार्क में मौजूद बच्चों के माता-पिता ने जब यह देखा तो सबसे पहले पुलिस को सूचना दी। लेकिन जब पुलिस नहीं आई तब परेशान होकर एक शख्स उस जोड़े के पास गया और युवक को थप्पड़ मारने लगा। इस दौरान शख्स की वाइफ सेक्स करते कपल का विडियो बनाती रही।

‘एक समाचार पत्र’ के मुताबिक, ‘यह कपल रविवार दोपहर को लोकप्रिय राउंडे पार्क में सेक्स कर रहा था। महिला 999 पर फोन करती है, जहां से उससे पूछा जाता है कि आपकी क्या इमरजेंसी है? महिला जवाब देती है, ‘मैंने आधे घंटे पहले रिपोर्ट किया था कि पार्क में एक कपल क्रिकेट खेलते हुए बच्चों के सामने सेक्स कर रहा है। यह कपल अब दोबारा सेक्स कर रहा है लेकिन अभी तक पुलिस नहीं आई।’

कोई कार्यवाही न होने पर एक पिता अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए और वह कपल के पास जाकर युवक के चेहरे पर थप्पड़ मारने लगे। पुलिस ने भी यह माना कि उन्हें पहली कॉल दोपहर 1 बजकर 55 मिनट पर की गई थी लेकिन वहां 2 बजकर 41 मिनट तक किसी के न पहुंचने पर कपल भागने में कामयाब रहा।

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान ने IMF के आगे फिर फैलाए हाथ, की नए लोन की डिमांड

Published

on

Loading

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने आईएमएफ के सामने एक बार फिर भीख का कटोरा आगे कर दिया है। पाकिस्तान के पीएम शाहबाज शरीफ ने आईएमएफ की प्रमुख क्रिस्टालिना जॉर्जीवा से मुलाकात कर उनसे नए ऋण कार्यक्रम पर चर्चा की है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय के एक बयान में कहा कि पीएम शहबाज की मुलाकात रियाद में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के मौके पर हुई।

रियाद में विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की एक बैठक से इतर शरीफ ने तीन अरब अमेरिकी डॉलर की अतिरिक्त व्यवस्था (एसबीए) हासिल करने में पाकिस्तान को समर्थन देने के लिए अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की प्रबंध निदेशक जॉर्जीवा का शुक्रिया अदा किया। पाकिस्तान ने पिछले साल जून में तीन अरब अमेरिकी डॉलर का आईएमएफ कार्यक्रम हासिल किया था। पाकिस्तान मौजूदा एसबीए के इस महीने समाप्त होने के बाद एक नई दीर्घकालिक विस्तारित कोष सुविधा (ईएफएफ) की मांग कर रहा है।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के नुसार, “दोनों पक्षों ने पाकिस्तान के लिए एक अन्य आईएमएफ कार्यक्रम पर भी चर्चा की ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पिछले वर्ष से हासिल लाभ समेकित हो और आर्थिक वृद्धि सकारात्मक बनी रही।’’ शरीफ ने पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की अपनी सरकार की प्रतिबद्धता दोहराई। वित्त मंत्री मोहम्मद औरंगजेब ने कहा कि इस्लामाबाद जुलाई की शुरुआत तक नए कार्यक्रम पर कर्मचारी स्तर का समझौता हासिल कर सकता है। यदि पाकिस्तान को यह मदद मिल गई तो उसको आईएमएफ की ओर से यह 24वीं सहायता होगी।

Continue Reading

Trending