Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं ये फेमस सिंगर्स, चौथी वाली को पहचान ही नहीं पाएंगे

Published

on

SINGERS

Loading

आज के मौजूदा दौर की अगर बात करें तो ज्यादातर फिल्में गानों की बदौलत ही चल पा रही हैं। रॉकस्टार और आशिकी 2 इसका परफेक्ट एग्जामपल माना जा सकता है। इन गानों के पीछे जो खूबसूरत आवाज होती है लोग उसके बारे में अक्सर जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के फेमस फीमेल सिंगर्स के बारे में बताने जा रहे है कि वह रियल लाइफ में बिना मेकअप कैसी दिखती हैं।

नीति मोहन

SINGERS

पलक मुछाल

SINGERS

कनिका कपूर

SINGERS

नेहा कक्कर (इंडियन आइडल 2006)

SINGERS

सुनिधी चौहान

SINGERS

श्रेया घोषाल

SINGERS

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending