Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 80 के दशक में दिया था ऐसा हॉट सीन, आज भी कोई नहीं कर सका है मुकाबला!

Published

on

एक्ट्रेस

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों दर्जनों ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें उनके हॉट अंदाज के लिए जाना जाता है। इन एक्ट्रेसेस में मल्लिका शेरावत, शर्लिन चोपड़ा, जैकलीन सुरवीन चावला और जरीन खान के नाम प्रमुख हैं। लेकिन आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसने 80 के दशक में ऐसा हॉट सीन दिया कि उसका मुकाबला आज तक कोई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस नहीं कर सकी हैं।

एक्ट्रेस

हम बात कर रहे हैं 80 के दशक में अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से मशहूर हुई मनदाकिनी की। मंदाकिनी ने ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म में सफेद झीनी साड़़ी पहन कर जब डांस किया था तो उनकी अदाओं पर लाखों लोग मर मिटे थे। मनदाकिनी का जन्म 30 जुलाई 1969 में एंग्लो-इंडियन परिवार में हुआ था।

एक्ट्रेस

मेरठ में जन्मी मनदाकिनी का नाम पहले यासमीन जोसेफ था जिसे उन्होंने फिल्मों में आने के बाद बदल लिया था। मंदाकिनी ने राजकपूर की ‘राम तेरी गंगा मैली’ के अलावा दर्जनों फिल्मों में काम किया लेकिन इसके बावजूद उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। मंदाकिनी अब सादगी का जीवन बिता रही हैं।

एक्ट्रेस

वह योगा भी सिखाती हैं। वह तिब्बत का हर्बल सेंटर भी चलाती हैं। अब मंदाकिनी और उनके पति यानि डॉक्टर साहब मुंबई में एक तिब्बतन हर्बल सेंटर चलाते हैं। इसके अलावा मंदाकिनी तिब्बत योगा भी सिखाती हैं।

अपने जमाने की बोल्ड हीरोइन मंदाकिनी फेसबुक पर अपनी पुरानी फोटोज शेयर करती रहती हैं। हालांकि यह एक वैरिफाइट अकाउंट नहीं है। पर इस फेसबुक अकाउंट पर मंदाकिनी की फिल्मों और कॅरियर की पुरानी तस्वीरें शेयर की जाती रहती हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान ने IMF के आगे फिर फैलाए हाथ, की नए लोन की डिमांड

Published

on

Loading

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने आईएमएफ के सामने एक बार फिर भीख का कटोरा आगे कर दिया है। पाकिस्तान के पीएम शाहबाज शरीफ ने आईएमएफ की प्रमुख क्रिस्टालिना जॉर्जीवा से मुलाकात कर उनसे नए ऋण कार्यक्रम पर चर्चा की है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय के एक बयान में कहा कि पीएम शहबाज की मुलाकात रियाद में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के मौके पर हुई।

रियाद में विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की एक बैठक से इतर शरीफ ने तीन अरब अमेरिकी डॉलर की अतिरिक्त व्यवस्था (एसबीए) हासिल करने में पाकिस्तान को समर्थन देने के लिए अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की प्रबंध निदेशक जॉर्जीवा का शुक्रिया अदा किया। पाकिस्तान ने पिछले साल जून में तीन अरब अमेरिकी डॉलर का आईएमएफ कार्यक्रम हासिल किया था। पाकिस्तान मौजूदा एसबीए के इस महीने समाप्त होने के बाद एक नई दीर्घकालिक विस्तारित कोष सुविधा (ईएफएफ) की मांग कर रहा है।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के नुसार, “दोनों पक्षों ने पाकिस्तान के लिए एक अन्य आईएमएफ कार्यक्रम पर भी चर्चा की ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पिछले वर्ष से हासिल लाभ समेकित हो और आर्थिक वृद्धि सकारात्मक बनी रही।’’ शरीफ ने पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की अपनी सरकार की प्रतिबद्धता दोहराई। वित्त मंत्री मोहम्मद औरंगजेब ने कहा कि इस्लामाबाद जुलाई की शुरुआत तक नए कार्यक्रम पर कर्मचारी स्तर का समझौता हासिल कर सकता है। यदि पाकिस्तान को यह मदद मिल गई तो उसको आईएमएफ की ओर से यह 24वीं सहायता होगी।

Continue Reading

Trending