Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दिन में खाना परोसती थी और रात में जिस्म, जिस्मफरोशी का एक ऐसा रैकेट जिसने पुलिस को भी कर दिया हैरान

Published

on

Loading

पंजाब के जालंधर शहर में जिस्मफरोशी के एक ऐसे रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है जिसे देखकर पुलिस भी शर्मसार हो गई। दरअसल हर रोज लबे रोड पर यह गंदा धंधा फल फूल रहा था और किसी को कानों-कान भनक तक ना थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जब छापा मारा तो वह भी इस धंधे की स्टाइल को देखकर हैरान रह गई।

जिस्मफरोशी के इस छापेमारी में पुलिस ने नेपाल निवासी 35 साल की महिला, 2 ग्राहक टिंकू व अनोखे लाल और ड्राइवर चेतन को गिरफ्तार किया है। सभी को अदालत में पेश किया गया, वहां से सीधे इन लोगों को जेल भेज दिया गया।

दरअसल, एसएचओ बिमल कांत ने बताया कि वे रात में अपनी टीम के साथ राउंड पर थे। इस दौरान खबर मिली कि कूल रोड पर सेक्स रैकेट चलता है। मौके पर पहुंच कर जांच की गई तो एक शख्स टाटा मैजिक के पास घूम रहा था। जब उससे पूछताछ की गई तो वह घबरा गया।

टीम ने पास खड़ी टाटा मैजिक की तलाशी ली तो अंदर एक युवक और महिला आपत्तिजनक हालत में मिले। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह एक ढाबे पर काम करती है और रात में यह काम करती थी।

उस महिला ने बताया कि उसके पास लोगों की कॉल आती थी और वह उसकी बताई जगह पर पहुंच जाती थी। इस धंधे से जो कमाई होती थी, वह ड्राइवर चेतन और महिला आपस में बांट लेती थी।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending