Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इन एक्टर्स के पास है बेशुमार दौलत, फिर भी यूज करते हैं सस्ती गाड़ियां

Published

on

Loading

आपने अपनी ज़िंदगी में कुछ ऐसे लोग को जरूर देखा होगा, जो अमीर तो बहुत होंगे लेकिन उनका रहन सहन बहुत सरल होगा। ऐसा नहीं है कि उनके पास रूपये की कमी है। दरअसल उनको दिखावे कि आदत नहीं है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताएंगे। जो बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में आते हैं, लेकिन फ़िर भी वो साधारण ज़िन्दगी जीने में विश्वास रखते हैं।

दरअसल, आप सब जानते हैं कि बॉलीवुड के स्टार्स अपनी आलीशान ज़िन्दगी जीने के लिए जाने जातें हैं। बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो फ़िल्मों की शूटिंग के लिए अपने प्राइवेट जेट से जाते हैं और कुछ ऐसे भी हैं जो सस्ती कार से ही चले जाते हैं। तो आइए जानते हैं वो कौन एक्टर हैं जो सस्ती कार यूज़ करते हैं।

जैकी श्रॉफ – जैकी श्रॉफ अपने ज़माने के सबसे पॉपुलर एक्टर रह चुकें हैं। इन्होंने अपने कैरियर में हर तरह की फ़िल्मों में काम किया है। जैकी श्रॉफ रियल ज़िन्दगी में एक साधारण ज़िन्दगी जीते हैं वो टोयोटा इनोवा की सवारी करना ज्यादा पसंद करते हैं।

नाना पाटेकर – नाना पाटेकर बॉलीवुड का वो नाम है जिसने अपनी एक्टिंग और आवाज़ से पूरे बॉलीवुड पर राज किया है। नाना पाटेकर महिंद्रा मेजर कार से चलना पसंद करते हैं ये कार इस ज़माने में कोई भी लेकर चलना पसन्द नही करता है।

जॉन अब्राहम – जॉन अब्राहम रियल में एक साधारण ज़िन्दगी जीतें हैं क्योंकि इनका मानना है कि ऐशो आराम ज़िन्दगी जीने में कोई मज़ा नही मज़ा तो एक साधारण ज़िन्दगी जीने में है। तभी तो जॉन अब्राहम मारुति की मॉडिफाइड जिप्सी में घूमना पसंद करते हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending