Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आयुष्मान की नजर में जॉन का साथ ‘घर वापसी’ जैसा

Published

on

मुंबई, आयुष्मान खुराना, आगरा का डाबरा, जॉन अब्राहम, शूजीत सरकार, विक्की डोनर, नौटंकी साला, बेवकूफियां, दम लगाके हईशा,

Loading

मुंबई| अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म ‘आगरा का डाबरा’ में जॉन अब्राहम और निर्देशक शूजीत सरकार के साथ काम करने जा रहे हैं। वह इस साथ को ‘घर वापसी’ बताते हैं। वह इससे पहले उनकी ‘विक्की डोनर’ फिल्म में काम कर चुके हैं। आयुष्मान ने बताया, “मेरी अगली फिल्म ‘आगरा का डाबरा’ जॉन और शूजीत के साथ है। मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है। “जॉन के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले आयुष्मान अब तक ‘नौटंकी साला’, ‘बेवकूफियां’ और ‘हवाईजादा’ जैसी फिल्में कर चुके हैं।

अपनी पिछली फिल्मों की असफलता के बाद आयुष्मान काफी परिपक्व हो गए हैं। वह हाल में ‘दम लगाके हईशा’ में नजर आए, जिसे दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है। आयुष्मान ने कहा, “मैंने अब फैसला किया है कि मैं आराम से सोच-समझकर सही फिल्म चुनूंगा। मैंने अपनी गलतियों से सीखा है।”

मनोरंजन

अनुपमा की राजनीति में एंट्री, एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने थामा बीजेपी का दामन

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने राजनीति में एंट्री ले ली है। वो आज बीजेपी में शामिल हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, छोटे पर्दे पर अनुपमा के नाम से फेमस रुपाली गांगुली ने आगामी चुनावों के मद्देनजर पार्टी प्रचारक के तौर पर पार्टी का हाथ थामा है। वो बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करती नजर आ सकती हैं।

रुपाली ने आज दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और अनिल बलूनी ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी की मेंबरशिप दिलाई। इस मौके पर एक्ट्रेस पीले रंग की सिल्क साड़ी पहने नजर आईं। विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में उन्हें पार्टी की तरफ से एक लेटर और फूलमाला देकर स्वागत किया गया।

मीडिया से बातचीत के दौरान रुपाली गांगुली ने कहा, ”जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए। मुझे आपके आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है ताकि मैं जो भी करूं, सही तरीके से कर सकूं।

रुपाली गांगुली ने सबसे पहले ‘सुकन्या’ में काम किया। इस शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस ‘संजीवनी’ में नजर आई। इस शो में काम करने के लिए ‘उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड में बेस्ट निगेटिव रोल का नॉमिनेशन भी मिला। इसके बाद रुपाली गांगुली ‘भाभी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘बिग बॉस 1’ और ‘अदालत’ जैसे कई शोज में नजर आई।

हालांकि इसके बाद भी रुपाली गांगुली को बहुत ही जबरदस्त शो की जरूरत थी, जो की उन्हें अनुपमा के जरिए मिली। ‘अनुपमा में काम कर वो घर-घर में मशहूर हुई।इस शो से एक्ट्रेस को वो पहचान मिली जिसका उन्हें इंतजार था। इस शो के बाद ही रुपाली गांगुली का नाम टीवी इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में शामिल हो गया। ये शो साल 2020 से ही लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है।

Continue Reading

Trending