Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

वाराणसी में इस बार निर्माणाधीन फ्लाईओवर की एक प्लेट अचानक गिरी….

Published

on

Loading

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में 16 दिन के बाद एक दूसरा हादसा हुआ। शुक्रवार तड़के जब वाराणसी से बाबतपुर एयरपोर्ट के बीच बन रही फोरलेन सड़क पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर की एक प्लेट अचानक गिर गई। पर इस घटना से कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। अधिकारियों के मुताबिक, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

अधिकारियों ने बताया, जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के तरना बाजार स्थित एनएच 31 पर चमाव गेट के पास बन रहे इस फ्लाईओवर का काम काफी तेजी से चल रहा है। जिस समय शटरिंग-प्लेट गिरी उस दौरान वहां पर वाहनों का आवागमन नहीं था।

मामले को लेकर नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) के परियोजना प्रबंधक पंकज सिंह ने बताया, मौके पर मौजूद एनएचएआई के कर्मियों की सजगता से जल्द ही प्लेट और शटरिंग को उतार लिया गया। मामले की जांच करवाई जाएगी।

फ्लाईओवर निर्माण के कारण रूट डाइवर्ट किया गया है, जिस कारण मौके पर किसी भी प्रकार की नुकसान की खबर नहीं है।

इस बीच वाराणसी प्रशासन ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया है। वाराणसी के जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने मामले के जांच के आदेश दिए हैं।उन्होंने घटना की जांच अपर जिलाधिकारी वीरेंद्र पांडेय को सौंपते हुए शीघ्र रिपोर्ट पेश कराने का निर्देश दिया है। (इनपुट आईएएनएस)

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending