Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान ने जिंदगी में पहली बार किया किस, ये है वो पहली लड़की

Published

on

सलमान

Loading

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में प्यार, मोहब्बत और रोमांटिक सीन न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। आजकल फिल्मों में किसिंग आम बात हो गई है। हालांकि बॉलीवुड का एक एक्टर ऐसा भी है जो किसी भी फिल्म में अपनी हीरोइन को किस नहीं करता। इसके बावजूद उसकी फ़िल्में छप्पड़ फाड़कर पैसा कमा लेती हैं। जी हां हम बात कर रहे सलमान खान की।

हालांकि एक किस के चक्कर में सलमान बुरे फंस गए हैं। उनपर केस भी दर्ज करवाने की तैयारी की जा रही है। दरअसल सलमान के पॉपुलर गेम शो ‘दस का दम 3’ का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इसका छोटा सा प्रोमो रिलीज किया गया। एक अखबार में दी गई खबर के अनुसार कुछ सामाजिक संस्था इसके विरोध में हैं। उनके अनुसार शो के प्रोमो के जरिए यह दिखाया जा रहा है कि प्राइज मनी के साथ किस भी दिया जाएगा जोकि हमारी संस्कृति के खिलाफ है।

इस प्रोमो में सलमान एक लड़की को किस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस संस्था का यह भी मानना है कि सलमान पर काले हिरण की हत्या के साथ कई मामले चल रहे हैं। ऐसे में इन सभी को भी ध्यान में रखते हुए यह संस्था जल्द ही सलमान और चैनल के खिलाफ भारतीय संस्कृति के खिलाफ जाने के लिए केस दर्ज करवाने की योजना बना रही है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending