Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

CGBSE Results 2018 : छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल के 12वीं की परीक्षा में श‍िव कुमार पांडे टॉपर

Published

on

Loading

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की 12वीं की परीक्षा रिजल्ट में श‍िव कुमार पांडे ने 98.40 फीसद के साथ टॉप क‍िया है वहीं संध्‍या कौश‍िक ने 97.40 फीसद अंक प्राप्त कर दूसरे स्‍थान पर रहीं। कक्षा 12 का कुल परिणाम 77 फीसदी रहा।

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की 10वीं के परीक्षा परिणाम में यग्‍येश चौहान ने 98.33 प्रत‍िशत अंकों के साथ टॉप क‍िया है।

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल (सीजीबीएससी) ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं का रिजल्ट घोषित कर द‍िया है। आप ऐसे छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल का रिजल्ट से देख सकते हैं। 10वीं और 12वीं के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट http://cgbse.nic.in/ और http://results.cg.nic.in/पर देखे जा सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट http://cgbse.nic.in/ या फिर results.cg.nic.in पर जाएं।
इसके बाद 10वीं और 12वीं के रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें।
अपना रोल नंबर और अन्य जानकारी भरने के बाद सब्मिट करें।
प्रक्रिया पूरी होने पर आपका रिजल्ट ओपन हो जाएगा।
इस रिजल्ट की सॉफ्ट डाउनलोड कर सकते हैं। http://results.cg.nic.in/
आप रिजल्ट का प्रिंट आउट भी निकलवा सकते हैं।

सीजीबीएससी ने पहली मर्तबा 10वीं और 12वीं कक्षा का रिजल्ट एक साथ घोषित क‍िया है।

Chhattisgarh Board of Secondary Education 12th Result Shiv Kumar Pandey 10th Result

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending