Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

ऐसा क्या था ट्रक में कि विहिप कार्यकर्ताओं को देखकर ट्रक छोड़ कर भाग गया ड्राइवर?

Published

on

Loading

भोपाल। विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं को कोई हिन्दू आतंकवादी का नाम देता है तो कोई आदर्श मूल्यों के रक्षक कह कर बुलाता है। कई बार इन कार्यकर्ताओं के उपद्रव की ख़बरें सुनने में आती हैं। लेकिन इस बार विहिप कार्यकर्ताओं ने कोई अराजक हरकत नहीं की बल्कि इन कार्यकर्ताओं को देखते ही एक ट्रक ड्राइवर अपना ट्रक छोड़ कर खुद भाग गया और जब ट्रक खोल कर देखा गया तो उसमे कुछ ऐसा था कि देखने वालों की आंखे भौंचक रह गई।

विश्व हिन्दू परिषद के कुछ कार्यकर्ता गुरुवार को नेशनल हाइवे-7 से गुजर रहे थे। इसी दौरान चूल्हा गोलाइ के पास इन कार्यकर्ताओं की नजर नागपुर की ओर से भाग रहे एक तेज रफ्तार ट्रक पर पड़ी। विहिप कार्यकर्ताओं को ट्रक में कुछ गड़बड़ होने की आशंका हुई। उन्होंने ट्रक का पीछा किया और घेरा बंदी करके ट्रक को रोका। जब ट्रक रुक गया तो उसमे से ड्राइवर और क्लीनर कूद कर भाग गए। इस पूरे घटनाक्रम से कार्यकर्ताओं ने गड़बड़ी को भांप लिया। जब उन्होंने ट्रक खोल कर देखा तो उसमे बुरी तरीके से, स्पष्ट भाषा में कहें तो अमानवीय तरीके से मवेशी लादे गए थे। कई मवेशियों के मरने की बात भी कही जा रही है। बरगी पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बरगी पुलिस ने इस बात की जानकारी दी कि गुरुवार को दोपहर करीब 2:30 बजे मवेशी से लदा एक ट्रक जबलपुर-नागपुर हाइवे पर खड़ा मिला। जिसे ज़ब्त कर लिया गया है। इस ट्रक का क्रमांक एमपी 09 जी 5237 है। जिसमे बुरी तरह से मवेशी लदे हुए थे।

नेशनल

सीबीआई केस में मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 15 मई तक के लिए बढ़ाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने एक्साइज पॉलिसी मामले से जुड़े सीबीआई केस में आप नेता मनीष सिसौदिया की न्यायिक हिरासत 15 मई तक बढ़ा दी है। कोर्ट ने मामले में आरोप तय करने पर आगे की बहस के लिए 15 मई की तारीख भी तय की है।

वहीं सिसोदिया इसके अलावा दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के केस में न्यायिक हिरासत में पहले ही 8 मई तक है।
दरअसल, ईडी और सीबीआई दोनो ही जांच एजेंसी दिल्ली शराब नीति मामले में सिसोदिया की भूमिका की जांच कर रहे हैं। सिसोदिया को पिछले साल फरवरी में गिरफ्तार किया गया था।

ईडी और सीबीआई ने दावा किया है कि दिल्ली शराब नीति को लागू करने और तैयार करने में गड़बड़ी हुई है। इसमें आप के नेता और दिल्ली की केजरीवाल सरकार में कई मंत्री शामिल रहे हैं। ईडी ने तो हाल ही में इसका मुख्य साजिशकर्ता आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को करार दिया है।

 

Continue Reading

Trending