Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ऐश्वर्या राय की आज हो गई सगाई

Published

on

Loading

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद की पौत्री व पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की पुत्री ऐश्वर्या के साथ हो गई। इसके लिए पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रही थीं।

यह सगाई पटना के एक नामी-गिरामी होटल में बुधवार अपराह्न में हुई, जिसमें तेजप्रताप और ऐश्वर्या के पारिवारिक सदस्यों के अलावा करीबी लोग शामिल थे परंतु तेजप्रताप के पिता लालू प्रसाद शामिल नहीं हुए। समारोह को लेकर तेजप्रताप यादव के छोटे भाई व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अपने सभी कार्यक्रम दो दिनों के लिए स्थगित कर दिए हैं।

तेजप्रताप की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पत्रकारों को बताया कि सगाई में दोनों परिवारों के लोग ही शमिल होंगे।

उन्होंने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा, “मैंने ही बहू को खोजा है। ऐश्वर्या संस्कारी और सुशील है।” उन्होंने कहा कि दोनों परिवारों के बीच बहुत दिनों से संबंध है और अब यह संबंध रिश्तेदारी में बदलने वाला है।

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना में होगी। राजद के एक नेता की मानें तो शादी की अन्य रस्में मेहंदी, संगीत, हल्दी आदि राबड़ी देवी के सरकारी आवास से संपन्न होंगी जबकि विवाह समारोह वेटनरी मैदान में आयोजित किया जाएगा।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending