Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में केजरीवाल जैसी भूमिका में नसीरुद्दीन

Published

on

अभिनेता-नसीरुद्दीन-शाह,के-सी-बोकाडिया,डर्टी-पॉलिटिक्स,अरविंद-केजरीवाल,मल्लिका-शेरावत,जैकी-श्रॉफ,अनुपम-खेर

Loading

मुंबई | दिग्गज फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के.सी. बोकाडिया निर्देशित फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नजर आएंगे। उनका कहना है कि फिल्म में उनका किरदार काफी हद तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के व्यक्तित्व से मिलता-जुलता है। फिल्म में उन्होंने एक राजनीतिक कार्यकर्ता की भूमिका निभाई है। नसीरुद्दीन ने फिल्म के प्रचार के दौरान यहां मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैंने दिल्ली के मुख्यमंत्री (अरविंद केजरीवाल) जैसा किरदार निभाया है। यह किरदार भी सही चीजों के साथ खड़ा होता है और अंतत: इसमें सफल होता है।”

‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नसीरुद्दीन का किरदार केजरीवाल की तरह ही एक राजनीतिक कार्यकर्ता का है, जो हमेशा गलत के खिलाफ आवाज उठाने में यकीन रखता है। उन्होंने कहा, “फिल्म की कहानी में वह सारी घटनाओं को देखता रहता है और अंत में सकारात्मक कदम उठाने का फैसला करता है।” ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में मल्लिका शेरावत, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, आशुतोष राणा और ओम पुरी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending