Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

VIDEO: जब लाइव बुलेटिन में झगड़ने लगे दो न्यूज़ एंकर्स

Published

on

Loading

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैमरे के सामने ही एक महिला और पुरुष न्यूज़ एंकर एक दूसरे से झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो किसी पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल का है। इस वीडियो को लोग जमकर देख और मज़े ले रहे हैं।

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि पुरुष और महिला एंकर में जमकर बहस हो रही है। वीडियो में पुरुष एंकर कहता है कि इसके साथ मैं कैसे बुलेटिन कर सकता हूं ये तो बोल रही है बात मत करो। इतने में महिला एंकर कहती है कि मैने लहजे की बात की है, लेकिन पुरुष एंकर महिला एंकर की सुनने को तैयार नही और ऊंची आवाज में बोलने लगता है इतने में महिला एंकर उसे जाहिल बोल देती है।

ये सुनते ही पुरूष एंकर का पारा बढ़ा जाता है और वो आउटपुट पैनल पर बैठे पर अपने साथियों से महिला एंकर की शिकायत करते हुए कहता है कि इससे बोलो जबान सभालकर बात करें। इनके नखरे ही खत्म होने का नाम नहीं ले रहे।

न्यूज़ एंकर्स की इस लड़ाई का वीडियो सोशल साइट्स पर जमकर वायरल हो रहा है। जो इस वीडियो को देखकर जमकर मज़े ले रहे हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान ने IMF के आगे फिर फैलाए हाथ, की नए लोन की डिमांड

Published

on

Loading

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने आईएमएफ के सामने एक बार फिर भीख का कटोरा आगे कर दिया है। पाकिस्तान के पीएम शाहबाज शरीफ ने आईएमएफ की प्रमुख क्रिस्टालिना जॉर्जीवा से मुलाकात कर उनसे नए ऋण कार्यक्रम पर चर्चा की है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय के एक बयान में कहा कि पीएम शहबाज की मुलाकात रियाद में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के मौके पर हुई।

रियाद में विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की एक बैठक से इतर शरीफ ने तीन अरब अमेरिकी डॉलर की अतिरिक्त व्यवस्था (एसबीए) हासिल करने में पाकिस्तान को समर्थन देने के लिए अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की प्रबंध निदेशक जॉर्जीवा का शुक्रिया अदा किया। पाकिस्तान ने पिछले साल जून में तीन अरब अमेरिकी डॉलर का आईएमएफ कार्यक्रम हासिल किया था। पाकिस्तान मौजूदा एसबीए के इस महीने समाप्त होने के बाद एक नई दीर्घकालिक विस्तारित कोष सुविधा (ईएफएफ) की मांग कर रहा है।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के नुसार, “दोनों पक्षों ने पाकिस्तान के लिए एक अन्य आईएमएफ कार्यक्रम पर भी चर्चा की ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पिछले वर्ष से हासिल लाभ समेकित हो और आर्थिक वृद्धि सकारात्मक बनी रही।’’ शरीफ ने पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की अपनी सरकार की प्रतिबद्धता दोहराई। वित्त मंत्री मोहम्मद औरंगजेब ने कहा कि इस्लामाबाद जुलाई की शुरुआत तक नए कार्यक्रम पर कर्मचारी स्तर का समझौता हासिल कर सकता है। यदि पाकिस्तान को यह मदद मिल गई तो उसको आईएमएफ की ओर से यह 24वीं सहायता होगी।

Continue Reading

Trending