Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

OMG ! विराट कोहली दोबारा करेंगे शादी

Published

on

Loading

मुंबई। हाल ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इटली के टस्कनी शहर में शादी कर ली। शादी के बाद उन्होंने पहले दिल्ली और उसके बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया, जिसमें खेल और बॉलीवुड जगत की तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। अब खबर आ रही है कि विराट-अनुष्का को दोबारा शादी करनी पड़ सकती हैं। दरअसल, विराट कोहली ने 11 दिसंबर को अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की, लेकिन रोम स्थित भारतीय दूतावास में इसकी सूचना नहीं दी। ऐसे में इनके विवाह के पंजीकरण में अड़ंगा तय है।

virat kohli and anushka sharma के लिए इमेज परिणाम

पंजाब व हरियाणा हाई कोर्ट के वकील व अंबाला शहर निवासी हेमंत कुमार द्वारा विदेश मंत्रालय में बीते 13 दिसंबर को लगाए गए आरटीआई आवेदन का रोम स्थित दूतावास ने जो जवाब दिया है, उसमें यह खुलासा हुआ है। नियमों के मुताबिक कोई भारतीय व्यक्ति दूसरे देश में जाकर शादी करता है तो वह विदेशी विवाह अधिनियम-1969 के तहत रजिस्टर्ड की जाती है लेकिन विराट-अनुष्का की शादी अधिनियम के तहत नहीं हुई।

virat kohli and anushka sharma के लिए इमेज परिणाम

ऐसे में अब देश के जिस राज्य में विराट कोहली-अनुष्का रहेंगे, वहां उन्हें उसी राज्य के नियमानुसार शादी रजिस्टर्ड करवाने के लिए दोबारा शादी करनी पड़ सकती है। आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में शादी की थी। विरूष्का की शादी में परिवार और कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया।

virat kohli and anushka sharma के लिए इमेज परिणाम

पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में हुआ जिसमें प्रधानमंत्री मोदी सहित कई बड़ी हस्तियां इसमें पहुंची थी। इसके बाद दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को हुआ जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख और रेखा सहित कई बॉलीवुड और खेल के बड़े सितारे पहुंचे।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending