Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

कश्मीर में आईईडी बरामद, साजिश नाकाम

Published

on

kashmir-army-recovered-weapons

Loading

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सेना ने शनिवार देर रात तीन आईईडी बरामद कर आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया। बरामद हुई आईईडी में दो का वजन पांच किलोग्राम और तीसरे का वजन एक किलोग्राम था। इसके साथ तीन मोर्टार बम भी थे।

रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि कुपवाड़ा के त्रेहगाम शहर से पांच किलोमीटर दूर वारसन इलाके में काम कर रहे सेना के एक खोजी दल ने खाजन माती पहाड़ी के पास गजरैल जंगल में आपस में जुड़ी हुई तीन आईईडी बरामद की। अधिकारी ने बताया कि इसके साथ तीन यूबीजीएल (अंडर बैरल ग्रिनेड लांसर) ग्रेनेड, एके 47 के 61 चक्र कारतूस और मैगजीन के साथ एक चीनी पिस्तौल भी बरामद हुई।

नेशनल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा एलान, कहा- 77 साल का हो गया हूं, ये मेरा आखिरी चुनाव

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उन्होंने कहा कि नए लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं 77 साल का हो गया हूं। 82 की उम्र में कौन चुनाव लड़ेगा। इसलिए नए लोगों को मौक़ा देना चाहिए।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि चचौरा में मतदान केंद्र संख्या 24 पर मशीन कहती है कि 50 वोट डाले गए हैं, जबकि वहां सिर्फ 11 वोट डाले गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 100 मीटर के दायरे से बाहर धकेला जा रहा है। भाजपा नेता 100 मीटर के दायरे में हैं और भगवान राम के बैनर और पोस्टर के साथ हैं। कांग्रेस नेता पंकज यादव पुलिस स्टेशन में हैं, लेकिन आपराधिक प्रवृत्ति वाले भाजपा के लोग खुले घूम रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मध्य प्रदेश की 9 सीट पर वोटिंग हो रही है। इन्हीं में एक सीट राजगढ़ भी है जो दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है।

Continue Reading

Trending