Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस ड्रेस में विराट संग अनुष्का ने जब मारी एंट्री, बज उठी हर किसी के दिल की घंटी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली एक ओर जहां क्रिकेट के मैदान पर चमक रहे हैं वहीं मैदान के बाहर भी कोहली सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लव कनेक्शन को मीडिया में खूब सुर्खिया मिलती है। जहां भी दोनों एक साथ दिखते हैं वहीं मीडिया के कैमरों में कैद हो जाते हैं। इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स के दौरान विराट-अनुष्का की जोड़ी चर्चा का विषय बनी रही।

Indian Sports Honours : Cool Blue में विराट और Red Hot Look में अनुष्का ने लूट ली महफिल

इतना ही अवॉर्ड्स समारोह में दोनों हाथ में हाथ पकड़े यहां पहुंचे तो हर कोई की नजरें उनपर टिक गई। दोनों बेहद शानदार लग रहे थे। क्यूट जोड़ी को देखने के लिए लोगों में वहां खूब उत्साह देखा गया। रेड पेंटसूट में दिखीं अनुष्का और उनके साथ ब्लू सूट में नजर आए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली। इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर भी खूब वाह-वाही मिल रही है। आलम तो यह रहा कि विराट को अपनी यह नई फोटो काफी पसंद आई हैं और उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नया प्रोफाइल पिक्चर बना डाला है।

इस समारोह में खेल जगत और बॉलीवुड के कई बड़े लोग शामिल थे लेकिन मीडिया की नजरों में विराट-अनुष्का जोड़ी अव्वल थी। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के मैदान में लगातार अपने दमदार खेल से पूरी दुनिया में राज कर रहे हैं। बतौर कप्तान भी वह प्रचंड फॉर्म में है। दूसरी ओर अनुष्का शर्मा भी फिल्मों की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुकी है। कुल मिलाकर दोनों की जोड़ी को हमेशा पसंद किया जाता है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending