Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लेडीज टॉयलेट में महिलाओं की अश्लील वीडियो बना रहा था ये युवक, हुआ गिरफ्तार

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक ने बेहद शर्मनाक काम करते हुए लेडीज टॉयलेट में मोबाइल से वीडियो बनाकर सनसनी फैला दी। हालांकि युवक की इस गंदी हरकत के बाद वह सुरक्षाकर्मियों के हत्थे चढ़ गया। पूरा मामला लखनऊ के विभूति खंड स्थित सिनेपोलिस मॉल का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवक का नाम मनीष बताया जा रहा जो कि मूलरूप से नोएडा का रहने वाला है।

एसओ सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि महिला ने इसकी शिकायत दर्ज करायी थी जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है। एसओ के अनुसार तीन नवम्बर को मनीष सिनेपोलिस मॉल घूमने गया था। मॉल में घुमने के बाद वह तीसरी मंजिल पर स्थित लेडीज टॉयलेट में जाकर छिप गया।

जब युवती आई तो वह उसका मोबाइल के सहारे उसका वीडियो बनाने लगा। युवती को जब पता चला कि उसने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद युवक वहां से भागा और युवती ने मनीष का पीछा किया लेकिन वहां से वह भागने में कामयाब रहा। इसके बाद युवती ने मॉल प्रबंधन को इस पूरी घटना की जानकारी दी।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में देखा गया कि मनीष टॉयलेट में घुसते और वहां से भागते हुए साफ नजर आ रहा है। एसओ ने आगे बताया कि बुधवार दोपहर मनीष दोबारा से सिनेपोलिस मॉल में घुमने पहुंचा लेकिन गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे पहचान लिया और दबोच लिया।

पकड़े गए युवक ने पुलिस में अपना बयान दिया है कि गलती से मॉल के लेडीज टॉयलेट में घुस गया था। मोबाइल पर बात करने में उसका ध्यान नहीं रहा और लेडीज टॉयलेट में घुस गया। उसने मोबाइल से किसी भी तरह का वीडियो न बनाने की बात कही। हालांकि पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending