Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस खूबसूरत अदाकारा ने जीता ताइवानी ब्रांड का दिल, अब करेंगी लैपटॉप और स्मार्टफोन का प्रचार

Published

on

Loading

मुंबई| अभिनेत्री दिशा पटानी को ताइवानी ब्रांड आसुस इंडिया ने लैपटॉप और स्मार्टफोन का प्रचार करने के लिए अनुबंधित किया है।

दिशा ने ताइवानी ब्रांड से जुड़ने के बारे में अपने बयान में कहा, मैं एक ऐसे ब्रांड से जुड़ने को लेकर खुश हूं, जो नया और ट्रेंडी है और जो मेरे व्यक्तिव को दर्शाता है। मैं आसुस परिवार का हिस्सा बनने और भारत में इसकी लोकप्रियता का हिस्सा बनने को लेकर उत्सुक हूं।

आसुस इंडिया के मार्केटिंग हेड अरिंदम साहा के मुताबिक, दिशा को इसलिए चुना गया है क्योंकि वह खूबसूरत होने के साथ ही आधुनिकता, आत्मविश्वास और सहजता की प्रतीक हैं।

उन्होंने कहा कि उनके खुशमिजाज व्यक्तित्व, आत्मविश्वास और पूरे देश में उनकी लोकप्रियता को देखते हुए वह हमारे ब्रांड की एंबेसडर बनने के लिए उपयुक्त हैं।

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending