Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

इंसानियत शर्मसार, कलयुगी बेटे ने कैंची से फोड़ डाली मां की दोनों आंखें

Published

on

Loading

वाराणसी। जिस मां ने खुद भूखा रहकर अपने बेटे को कभी भूखा नहीं सोने दिया उसी बेटे अपनी मां को ऐसा जख्म दिया है जो शायद कुछ दिनों या महीनों में भर जाए लेकिन जो जख्म उसके दिल पर हुआ है वो शायद कभी नहीं भर सकेगा। मामला यूपी के वाराणसी जिले का है। यहां एक कलयुगी बेटे ने गुस्से में आकर अपनी मां की दोनों आंखें फोड़ दी। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, सारनाथ इलाके के आशापुर कॉलोनी में सुमन गुप्ता अपने दो बेटों के साथ रहती हैं। उनका किसी बात को लेकर अपने बेटे से झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि बेटा किचन से कैंची उठा लाया और अपनी मां की आंखों पर एक के बाद एक कई वार किए। इस बीच महिला भागती हुई घर से बाहर भागी तो लोगों को घटना का पता चला।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा खुद पुलिस के पास पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी चंदन को गिरफ्तार कर लिया है वहीं उसकी मां को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत चिंताजनक है।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending