Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

किताबें पढ़ रही हैं टीना दत्ता

Published

on

tina, books, utran

Loading

कोलकाता| टेलीविजन अभिनेत्री टीना दत्त इन दिनों खूब किताबें पढ़ रही हैं। कलर्स चैनल पर प्रसारित ‘उतरन’ धारावाहिक में मीठी के किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वाली टीना का कहना है कि किताबें आपके लिए एक नई दुनिया के दरवाजे खोलती हैं और आपको सोचने-समझने का एक नया नजरिया प्रदान करती हैं। धारावाहिक ‘उतरन’ अब समाप्त हो चुका है और टीना इन दिनों आराम फरमा रही हैं। उनका कहना है कि वह कुछ समय के लिए अवकाश चाहती हैं, ताकि खुद को और अपने परिवार को समय दे सकें। इसी दौरान उन्हें कोलकाता पुस्तक मेला 2015 में देखा गया। बकौल टीना, “किताबें किसी के भी जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती हैं। किताबें आपके लिए एक अलग दुनिया के दरवाजे खोलती हैं और आपको कल्पनाशक्ति भी प्रदान करती हैं। मैं इन दिनों कोलकाता में छुट्टियां बिता रही हूं और इसके हर क्षण का भरपूर आनंद ले रही हूं। मैं हर दिन पढ़ने के लिए समय निकालती हूं।”

टीना को कोलकाता शहर बेहद पसंद आता है। उनके अनुसार, यहां के लोग शिक्षा और पढ़ाई को खास तवज्जो देते हैं। टीना कहती है, “मैं अपने सहकर्मियों और मित्रों से हमेशा किताबें पढ़ने के लिए कहती हूं। एक मित्र से मुझे उपहार में कुछ किताबें मिली हैं, जिसके बाद मैंने नियमित तौर पर पढ़ने की आदत डाली है। मैं हर किसी से पढ़ने के लिए कहती हूं।”

मनोरंजन

जुहू से मरीन ड्राइव तक महज 30 मिनट में पहुंचे अमिताभ, की सड़कों की तारीफ

Published

on

Loading

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वह अक्सर एक्स और इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों से अपनी भावनाओं को साझा करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने ऐसा ट्वीट कर डाला है जिसपर उनकी काफी ट्रोलिंग हो रही है। दरअसल अमिताभ जुहू से मरीन ड्राइव महज 30 मिनट में पहुंच गए, जिसके बाद उन्होंने मुंबई की सड़कों की तारीफ़ की है।

अमिताभ ने कहा, “बेहतरीन सड़कें, सुरंगें, मजबूत निर्माण, कोई ट्रैफिक जाम नहीं।” बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “यो! एक बहुत बड़े बदलाव के चलते समय से पहले यहां… हाहा… काम के लिए थोड़ा और समय मिला।”

उन्होंने कहा, ”जुहू स्थित घर से मरीन ड्राइव तक का सफर महज 30 मिनट का… इसके पीछे बेहतरीन सड़कें, सुरंग, मजबूत निर्माण और ट्रैफिक फ्री रास्ता है।” अमिताभ बच्चन ने जैसे ही रोड कंस्ट्रक्शन को लेकर ट्वीट किया तुरंत एक्टर को ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा है कि इतनी चाटुकारिता?, एक ने लिखा है कि मोदी और नितिन गडकरी जी को थैंक्यू बोल दीजिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ अपने क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन में बिजी हैं। इस अलावा वह नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ में अश्वत्थामा के किरदार में नजर आएंगे, जो हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित फिल्म है।

 

Continue Reading

Trending