Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सीआरपीएफ जवान ने किया बिजनेस मैन का मर्डर

Published

on

Loading

ग्रेटर नोएडा (गौतमबुद्ध नगर)। जनपद के दादरी थाना क्षेत्र में नशे की हालत में सीआरपीएफ जवान ने सोमवार रात किराना व्यापारी की गोली मार हत्याकर दी। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी जवान को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद कर ली।

पुलिस के मुताबिक, दादरी कोतवाली क्षेत्र के ठाकुरान मोहल्ले में रहने वाला सतीश छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ कैम्प में एएसआई के पद पर तैनात है। वह अपने घर छुट्टियों में आया था।

सोमवार रात सीआरपीएफ जवान सतीश ने अपने कमरे में बैठ कर शराब पी रहा था। शराब के कमरे में वह कमरे में बाहर निकला और अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग करने लगा। गोली की आवाज सुनकर बाहर आए पड़ोस में रहने वाले किराना व्यापारी बलदेव ने सतीश को संभाला और उसके कमरे में ले जाकर छोड़ दिया। लेकिन सतीश का यह बात पसंद नहीं आई। वह फिर कमरे के बाहर आया और बलदेव के के सीने में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार दी।

गोली की आवाज सुन मौके पर लोग पहुंचे और आरोपी को दबोच कर एक कमरे में बंद कर दिया। वहीं घायल बलदेव को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। साथ ही आरोपी की लाइसेंसी रिवाल्वर अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending