Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में व्यवसायी की हत्या, नाराज लोगों ने पुलिस वाहन फूंके

Published

on

Loading

सीवान| बिहार में सीवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात घर में घुसकर अपराधियों ने एक फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से गुस्साए लोगों ने बुधवार को जमकर हंगामा किया और पुलिस के दो वाहनों को फूंक दिया। पुलिस के अनुसार, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के माहपुर निवासी फर्नीचर व्यवसायी रशीद अहमद अपने घर में दो मंजिला इमारत की छत पर सोए थे। इस दौरान अपराधियों ने घर के पीछे के रास्ते से छत पर चढ़ कर उन्हें गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

गोली की आवाज सुन जब परिजन छत पर पहुंचे तब तक राशिद की मौत हो चुकी थी। आशंका है कि हत्यारे घर के पिछवाड़े पाइप के सहारे छत पर चढ़े होंगे और हत्या कर फिर उसी रास्ते नीचे उतर फरार हो गए।

सुबह जब ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली तो नाराज ग्रामीण शव को लेकर सड़क पर उतर गए। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने आंदर-सीवान मार्ग को जाम कर दिया और सड़क पर टायर जलाकर आवागमन अवरुद्घ कर प्रदर्शन किया।

इस दौरान लोगों को समझाने आई पुलिस के दो वाहनों को भी आक्रोशित लोगों ने फूंक दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर अन्य थानों की पुलिस को भेजा गया है। आक्रोशित लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लोगों को समझााने का प्रयास किया जा रहा है। व्यवसायी की हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

Continue Reading

प्रादेशिक

झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, आरपीएफ व जीआरपी ने ली तलाशी, एक युवक हिरासत में

Published

on

Loading

पुणे। पुणे से जम्मू तवी जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। ट्रेन को भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन पर रोक कर सर्चिंग की गई। आरपीएफ ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी। किसी यात्री ने सूचना दी कि गाड़ी के एस-9 कोच में संदिग्ध वस्तु रखी है। इस सूचना के आधार पर रानी कमलापति स्टेशन पर गाड़ी को रोका गया और आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने तलाशी ली। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। ट्रेन के अंदर कुछ भी नहीं मिला।

झेलम एक्सप्रेस की सर्चिंग में लगभग आधे घंटे का समय लगा और उसके बाद गाड़ी को आगे के लिए रवाना किया गया। आरपीएफ ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही है।

Continue Reading

Trending