Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

UP Board Result 2017 : 10वीं में तेजस्‍वी और 12वीं में प्रियांशी बने टॉपर

Published

on

UP Board Result 2017, यूपी बोर्ड, 10वीं, 12वीं, टॉपर

Loading

इलाहाबाद। माध्यमिक शिक्षा परिषद, उत्तर प्रदेश (up board) ने हाईस्कूल (10th) और इंटरमीडिएड (12th) के रिजल्ट जारी कर दिए हैं।  इस साल यूपी बोर्ड की 10वीं में 81.18%  और 12वीं 82.62% छात्र–छात्राओं ने सफलता हासिल की है।  बोर्ड की 10वीं में फतेहपुर की तेजस्वी देवी और 12वीं में प्रियांशी तिवारी ने पहला स्थान हासिल किया है।

UP Board Result 2017, यूपी बोर्ड, 10वीं, 12वीं, टॉपर

यूपी बोर्ड का रिजल्ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट upresults.nic.in पर जारी किया जा रहा है। काफी दिनों से बोर्ड परीक्षा में भाग लेने वाले लाखों छात्रों को इंतजार था। छात्रों का यह इंतजार कुछ ही देर में खत्म हो गया। बोर्ड ने रिजल्ट जारी का करने का समय 12:30 बजे दोपहर का रखा और समय पर ही रिजल्ट जारी कर दिया।

 यह भी पढ़ें : सीएम दरबार में जाने से रोका तो भजन गाने लगे कपिल मिश्रा

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending