Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लालच में अंधे मां–बाप ने तांत्रिक को सौंपी बेटी, रेप के बाद कर दी हत्‍या  

Published

on

लालच, तांत्रिक, रेप, बेटी

Loading

कन्‍नौज। अंधविश्वास और लालच की वेदी पर हैवान मां–बाप ने अपनी बेटी को मौत के हवाले कर दिया। यूपी के कन्नौज में मां–बाप ने सोना हासिल करने के लालच में आकर अपनी नाबालिग बेटी को तांत्रिक के हवाले कर दिया। इसके बाद तांत्रिक ने पहले मासूम के साथ दरिंदगी की और उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया।

लालच, तांत्रिक, रेप, बेटी

जानकारी के मुताबिक परिवारीजन बेहद आर्थिक तंगी से परेशान था। लगातार व्यापार में घाटा हो रहा था। अपनी बदहाली दूर करने के उपाय जानने के लिए इस दम्‍पति ने तांत्रिक से संपर्क किया।

यह भी पढ़ें : सीएम दरबार में जाने से रोका तो भजन गाने लगे कपिल मिश्रा

तांत्रिक ने दोनों को अच्‍छे से बहलाया। नतीजतन दोनों उसके झांसे में आ गए। इसके बाद तांत्रिक ने नरबलि देने का सुझाव दिया। और नाबालिग के साथ रेप कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी पिता को पकड़ लिया है। पूछताछ में पिता ने अपना गुनाह कबूलते हुए पुलिस को सारी बातें बताई। पुलिस ने लाश की बरामद कर ली है और तांत्रिक की तलाश में जुटी है।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending