Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ऑस्कर में दिलचस्पी नहीं रखते जूलियन के बच्चे

Published

on

Loading

हॉलीवुड अभिनेत्री जूलियन मूर को उनकी फिल्म ‘स्टिल एलिस’ के लिए ऑस्कर में नामित किया गया है, लेकिन उनके बच्चों को इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। जूलियन को ऑस्कर में अग्रणी भूमिकाओं की श्रेणी में बेस्ट परफार्मेस फीमेल पुरस्कार के लिए नामित किया गया है। ऑस्कर पुरस्कारों के नामांकन की गुरुवार को घोषणा की गई।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, जूलियन ने पत्रिका ‘वीकली’ को बताया कि उनके बच्चों केलब और लीव को उनकी दूसरी फिल्म ‘हंगर गेम्स : मॉकिंगजे-पार्ट वन’ पसंद है।

उन्होंने कहा, “उनके लिए ऑस्कर कोई मसला नहीं, लेकिन ‘मॉकिंगजे’ बड़ी बात है।”

उन्होंने कहा, “मेरे पास पहले से ही कई परिधान हैं, जो ऑस्कर पर पहने जा सकते हैं। मुझे अंतिम समय में भाग-दौड़ पसंद नहीं है।”

फिल्म ‘स्टिल एलिस’ में 53 वर्षीया जूलियन ने अल्जाइमर बीमारी से पीड़ित एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई है।

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending