Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

अजान को लेकर सोनू की बात को गलत समझा गया : अदनान

Published

on

अजान, सोनू निगम, बॉलीवुड गायक सोनू निगम, अदनान सामी

Loading

नई दिल्ली।  लाउडस्पीकर पर अजान देने के मामले में ट्वीट करने वाले बॉलीवुड गायक सोनू निगम के समर्थन में गायक अदनान सामी उतर आए हैं। अदनान ने कहा कि सोनू निगम किसी का दिल दुखा ही नहीं सकते हैं। वो बहुत ही प्यारा इंसान हैं। उनकी बातों को समझा नहीं गया। इसी वजह से ये विवाद खड़ा हो गया।

अजान, सोनू निगम, बॉलीवुड गायक सोनू निगम, अदनान सामी

अदनान सामी ने कहा कि हालांकि मुझे पूरे मामले की जानकारी नहीं है। लेकिन जहां तक मैं सोनू निगम को जानता हूं वो ऐसा नहीं कर सकता। वो काफी साफ दिल का इंसान है और वो जानबूझकर कभी किसी का दिल नहीं दुखा सकता। उसकी बातों को समझा नहीं गया।

अदनान के साथ साथ कमाल खान ने भी सोनू निगम का समर्थन किया है। कमाल खान ने कहा है वो अपनी फिल्मों के सारे गाने सोनू निगम से गवाएंगे। पिछले सोमवार को यानि 17 अप्रैल को सोनू निगम ने ट्वीट कर कहा था जिसमें उन्होंने मस्जिदों में अजान के लिए लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर विरोध जताया था।

जानें, क्‍यों हुआ था विवाद

सोनू ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भगवान सबको खुश रखे। मैं एक हिंदू हूं, लेकिन मुझे सुबह अजान सुनकर उठना पड़ा। आखिर कब तक, हम इसे ढोते रहेंगे। इसके बाद सोनू ने कई ट्वीट किये थे। इसमें उन्होंने अपनी नाराजगी जताई थी। उन्हीं में से एक ट्वीट में सोनू निगम ने अजान में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को गुंडागर्दी बताया था।

इसके बाद कोलकाता के एक मौलवी ने सोनू के खिलाफ फतवा भी जारी किया था। मौलाना की तरफ से कहा गया था सोनू निगम के सिर के बाल मुंडने वाले को 10 लाख का इनाम दिया जाएगा। मौलाना ने इसके साथ साथ पुराने जूते का माला पहनकर देश भ्रमण करने की शर्त भी रखी थी।

पाक से जाधव की मांगी रिहाई

अदनानी सामी ने पाकिस्तान से उनकी जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को रिहा करने की भी अपील की है। इस मसले पर जहां सारा बॉलीवुड चुप है वहीं अदनान ने कहा कि वह किसी भी तरह इस मसले को हल करे और उन्हें भारत वापस भेजे।

नेशनल

सपा ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट की जारी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से टिकट

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। अखिलेश यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को फतेहपुर से और भगत राम मिश्रा को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया है। समाजवादी पार्टी कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया अलायंस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

इससे पहले बीजेपी और बीएसपी ने इस सीट पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है। नरेश आज नामांकन करेंगे। फतेहपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी और सपा के बीच कांटे का मुकाबला होने की संभावनाएं हैं। भाजपा ने फतेहपुर लोकसभा सीट से साध्वी निरंजन ज्योति को तीसरी बार टिकट दिया है।

फतेहपुर सीट पर नामांकन 26 अप्रैल को शुरू हो गए थे. नामांकन की अंतिम तारीख 3 मई है. इस सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को वोटिंग होगी. पांचवे चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, झांसी, हमीरपुर,जालौन, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज और गोंडा में मतदान होगा

Continue Reading

Trending