Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘सरबजीत’ को ऑस्कर मिलने की उम्मीद : रणदीप

Published

on

'सरबजीत', रणदीप हुड्डा, ऑस्कर, फिल्म भारतीय किसान, अकादमी पुरस्कार

Loading

'सरबजीत', रणदीप हुड्डा, ऑस्कर, फिल्म भारतीय किसान, अकादमी पुरस्कार

नई दिल्ली | रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘सरबजीत’ आगामी 89वें अकादमी पुरस्कार में 336 सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है। वहीं रणदीप को ऑस्कर मिलने की उम्मीद है।

उमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म भारतीय किसान सरबजीत सिंह पर बनी है, जो गलती से भारत की सीमा पार कर पाकिस्तान चला जाता है जहां उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। पाकिस्तान ने जासूसी व आतंकवाद के आरोप में उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया। उन्हें मौत की सजा मिली। अप्रैल 2013 में उनके साथी कैदियों ने उन पर हमला कर दिया था जिससे सरबजीत की मौत हो गई थी।

रणदीप ने साथ एक ईमेल साक्षात्कार में कहा, “अकादमी पुरस्कार द्वारा काम की सराहना मिलना शानदार रहा। मैं इसे सिनेमाई उत्कृष्ट महसूस करता हूं।”उन्हें फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।उन्होंने कहा, “सिर्फ इतना ही नहीं मुझे जीत की पूरी उम्मीद है लेकिन, मुझे पता है कि इसके लिए इंतजार की आवश्यकता है।”रणदीप ने फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और दर्शन कुमार जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

 

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending