Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

असम के बारे में लोगों को कम जानकारी : प्रियंका चोपड़ा

Published

on

प्रियंका चोपड़ा, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, ब्रांड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा, असम पर्यटन

Loading

प्रियंका चोपड़ा, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, ब्रांड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा, असम पर्यटन

गुवाहाटी | अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि असम के बारे में बड़े पैमाने पर लोगों को कम जानकारी है। उन्हें उम्मीद है कि असम के बारे में पर्याप्त जानकारी लोगों को दिए जाने के बाद इसमें सुधार आएगा। प्रियंका ने असम पर्यटन का ब्रांड एंबेसडर घोषित किए जने के बाद शनिवार को यह बात कही।

प्रियंका ने कहा, “मुझे लगता है यह राज्य प्राकृतिक सौंदर्य से भरा हुआ है, जिससे अभी तक भारत के लोग अनजान हैं। उम्मीद है कि मैं असम की खूबसूरती और संस्कृति को विश्व पटल पर रख पाऊंगी।”

प्रियंका ने कहा, “मैं सोचती हूं कि भारतीयों के लिए ही नहीं बल्कि वैश्विक स्तर पर पेश करने के लिए असम के पास क्या है। मैंने इस पर टीम के साथ मिलकर काफी विचार-विमर्श किया और अब मैं असम को न केवल भारत बल्कि विश्व पटल पर ले जाने के बारे में सोच रही हूं। मैं असम पर्यटन के ब्रांड एंबेसडर के रूप में बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हूं।”

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending