Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपीएसआरटीसी की बसों में आज से वाई-फाई सुविधा

Published

on

Loading

यूपीएसआरटीसीलखनऊ, उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) ने दीवाली से ठीक पहले अपने यात्रियों को एक बड़ा तोहफा दिया है। निगम एयरकंडीशनर (एसी) वोल्वो बसों में शुक्रवार से फ्री वाईफाई की सुविधा देगा। पहले चरण में पांच वोल्वो बसों के यात्री इस सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। अधिकारियों के मुताबिक, इन पांच में चार लखनऊ से दिल्ली और एक बहराइच से अजमेर रूट की वोल्वो बसें शामिल हैं, जबकि पखवारे भर में 10 अन्य एसी बसों में भी फ्री वाईफाई की सुविधा दी जाएगी।

लखनऊ परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक अखिलेश कुमार सिंह के मुताबिक, “लखनऊ के चारबाग अड्डे से रात 8.00 बजे, 9. 00 बजे, 915 बजे व 10.00 बजे और बहराइच से चलकर वाया लखनऊ, जयपुर होकर अजमेर जाने वाली शाम 7.35 बजे की वोल्वो बसों में यात्रियों को रिलायंस 4 जी की फ्री वाईफाई की सुविधा मिलेगी।”

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को वोल्वो बसों में फ्री वाईफाई डोंगल स्थापित कर दिए गए। यात्रियों को फ्री वाईफाई सुविधा के लिए कंडक्टर से पासवर्ड लेना पड़ेगा। नवंबर के पहले हफ्ते में दिल्ली जाने वाली पांच अन्य वोल्वो बसें और पांच अन्य मार्गो पर चलने वाली एसी बसों में भी फ्री वाईफाई की सुविधा उपलब्ध करा दी जाएगी।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending