Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

संदीप कुमार की आप की प्राथमिक सदस्यता निलंबित

Published

on

निलंबित

Loading

निलंबितनई दिल्ली| आम आदमी पार्टी (आप) ने सेक्स टेप जारी होने के बाद दिल्ली सरकार से बर्खास्त किए गए मंत्री संदीप कुमार की पार्टी की प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी है। आप की दिल्ली इकाई के संयोजक दिलीप पांडे ने आईएएनएस को बताया, “शनिवार सुबह हुई उच्च स्तरीय बैठक के बाद पार्टी ने संदीप कुमार की प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी।”

दिलीप ने कहा कि संदीप को पार्टी से निकालने का फैसला बाद में लिया जाएगा।

दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री संदीप कुमार का सेक्स वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार रात उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया था। वीडियो में वह एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रहे हैं।

संदीप कुमार ने अपना बचाव करते हुए गुरुवार को कहा कि उन्होंने खुद इस्तीफा दिया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें दलित होने के कारण ‘साजिशन’ फंसाया गया।

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि संदीप ने जो कुछ भी किया, उससे उन्हें बहुत दुख है। उन्होंने यह भी कहा कि वह मर जाएंगे, पर पार्टी के सिद्धांतों से नहीं हटेंगे।

कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कथित सेक्स टेप को लेकर आप की निंदा की है।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending