Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

सुषमा शपथ ग्रहण समारोह में नहीं हो पायी शामिल

Published

on

सुषमा शपथ ग्रहण समारोह में नहीं हो पायी शामिल, मीडिया से तूल न देने का अनुरोध

Loading

सुषमा शपथ ग्रहण समारोह में नहीं हो पायी शामिल, मीडिया से तूल न देने का अनुरोधनई दिल्ली| विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को कहा कि वह अपने राजनयिक कार्यक्रमों की वजह से राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो पायी। उन्होंने मीडिया से शपथ ग्रहण समारोह में उनकी अनुपस्थिति को बेवजह तूल न देने का अनुरोध किया।

मीडिया से तूल न देने का अनुरोध

सुषमा ने ट्वीट में कहा, “मेरी गुजारिश है कि मीडिया ‘सुषमा शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुई’ सुर्खियां न दें।”

उन्होंने कहा, “हंगरी के विदेश मंत्री के साथ बैठक की वजह से मैं राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो पाऊंगी।”

सुषमा ने अन्य ट्वीट में कहा, “मैं मंत्रिमंडल में शामिल हो रहे नये सहयोगियों का स्वागत करती हूं और उन्हें बधाई देती हूं।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मई 2014 में सत्ता संभालने के बाद मंगलवार को मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल और विस्तार हो रहा है। मंत्रिमंडल में 19 नये चेहरों को जगह दी जा रही है।

नेशनल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा एलान, कहा- 77 साल का हो गया हूं, ये मेरा आखिरी चुनाव

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उन्होंने कहा कि नए लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं 77 साल का हो गया हूं। 82 की उम्र में कौन चुनाव लड़ेगा। इसलिए नए लोगों को मौक़ा देना चाहिए।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि चचौरा में मतदान केंद्र संख्या 24 पर मशीन कहती है कि 50 वोट डाले गए हैं, जबकि वहां सिर्फ 11 वोट डाले गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 100 मीटर के दायरे से बाहर धकेला जा रहा है। भाजपा नेता 100 मीटर के दायरे में हैं और भगवान राम के बैनर और पोस्टर के साथ हैं। कांग्रेस नेता पंकज यादव पुलिस स्टेशन में हैं, लेकिन आपराधिक प्रवृत्ति वाले भाजपा के लोग खुले घूम रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मध्य प्रदेश की 9 सीट पर वोटिंग हो रही है। इन्हीं में एक सीट राजगढ़ भी है जो दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है।

Continue Reading

Trending