Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

सलमान का महिला आयोग को नोटिस का जवाब, माफी नहीं मांगी

Published

on

सलमान का महिला आयोग को नोटिस का जवाब, माफी नहीं मांगी

Loading

सलमान का महिला आयोग को नोटिस का जवाब, माफी नहीं मांगी

नई दिल्ली| ‘दबंग’ सुपरस्टार सलमान खान ने ‘दुष्कर्म पीड़िता जैसा महसूस’ करने के अपने विवादित बयान पर माफी तो नहीं मांगी, लेकिन राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) को उसके नोटिस का जवाब जरूर दे दिया है। एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष ललिता कुमारमंगलम ने आईएएनएस को बताया, “सलमान खान ने हमारे नोटिस का जवाब दिया है। हम पत्र के मजमून का खुलासा नहीं करने जा रहे हैं, यह कहना पर्याप्त होगा कि पत्र में माफी जैसा कुछ नजर नहीं आ रहा है।”

सूत्रों के अनुसार, सलमान ने अपने वकीलों के माध्यम से एनसीडब्ल्यू के नोटिस का जवाब दिया है।

बता दें कि सलमान ने पिछले दिनों एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए अखाड़े वाले ²श्यों की शूटिंग के बाद जब वह बाहर निकलते थे, तो उन्हें दुष्कर्म की शिकार महिला जैसा महसूस होता था।

महिला आयोग ने उन्हें उनके इस विवादास्पद बयान के लिए तलब किया था।

हालांकि सलमान ने अपनी गलती को भापते हुए इसके तुरंत बाद यह भी कहा था, “मुझे नहीं लगता कि मुझे यह कहना चाहिए था।”

उन्होंने बाद में कहा था कि उनका मतलब यह है कि शूटिंग के बाद उन्हें चलने में बहुत दिक्कत होती है। वह फिल्म में कुश्तीबाज की भूमिका निभा रहे हैं।

महिला संगठनों ने उनके इस बयान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया और उनसे माफी की मांग की। सलमान के पिता सलीम खा ने बेटे की ओर से माफी मांगी थी।

सलीम ने पिछले सप्ताह ट्विटर पर लिखा था, “यकीनन सलमान ने गलत बात कही है, लेकिन उनका मकसद गलत नहीं था। मैं उसके परिवार एवं दोस्तों की ओर से माफी मांगता हूं। बंदा गलती करता है, लेकिन खुदा माफ कर देता है।”

नेशनल

स्मृति ईरानी ने अमेठी से किया नामांकन, एमपी के सीएम मोहन यादव भी रहे मौजूद

Published

on

Loading

अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज अमेठी से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस मौके पर उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव मौजूद रहे। सत्तारूढ़ी बीजेपी की ओर से स्मृति ईरानी को अमेठी का टिकट दिया गया है। उन्होंने 2019 में भी इस सीट से राहुल गांधी को मात दी थी।

नामांकन से पहले स्मृति ईरानी ने रोड शो किया जो करीब दो किमी लंबा था। यह भाजपा कार्यालय से कलेक्ट्रेट तक गया। कलेक्ट्रेट के बाहर ढोल नगाड़ों के साथ नाच गाना भी हुआ। भारी संख्या में कार्यकर्ता वहां मौजूद रहे।नामांकन से पहले उन्होंने अपने अमेठी स्थित आवास पर पूजा-पाठ किया।

इससे पहले रविवार को दिन में वह अयोध्या गई थीं और उन्होंने रामलला के दर्शन किए थे। भगवान राम की पूजा-अर्चना करने के बाद ईरानी ने कहा, ‘आज मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मेरा जन्म ऐसे युग में हुआ, जिसमें हमारे रामलला को एक भव्य समारोह के माध्यम से एक तंबू से भव्य मंदिर में स्थापित किया गया। ‘मैंने राष्ट्र की प्रगति, प्रधान सेवक (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) के अच्छे स्वास्थ्य और भारत के गौरव के लिए रामलला के चरणों में आशीर्वाद मांगा। साथ ही भगवान हनुमान से आशीर्वाद मांगा कि मेरा सेवा भाव उनके जैसा ही हो।

बता दें कि हाईप्रोफाइल अमेठी संसदीय क्षेत्र से भाजपा की ओर से लगातार तीसरी बार ईरानी उम्मीदवार बनाई गई हैं। इस संसदीय सीट तीन जिलों के पांच विधानसभा क्षेत्रों को मिलाकर बनाई गई है। इसमें जिले की चार विधानसभा क्षेत्रों के साथ ही रायबरेली जिले का सलोन विधान सभा क्षेत्र व जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में सुल्तानपुर के बल्दीराय तहसील के 24 ग्राम पंचायतों के 62 बूथ शामिल हैं।

Continue Reading

Trending