Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

जम्मू एवं कश्मीर में सड़क हादसा, बीएसएफ जवान सहित 2 की मौत

Published

on

जम्मू एवं कश्मीर में सड़क हादसा, बीएसएफ जवान सहित 2 की मौत

Loading

जम्मू एवं कश्मीर में सड़क हादसा, बीएसएफ जवान सहित 2 की मौत

जम्मू| जम्मू एवं कश्मीर राज्य के रामबन जिले में सोमवार को एक सड़क हादसे में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान सहित दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “एक यात्री वाहन ड्राइवर के काबू से बाहर हो गया और श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर एक खड्ड में जा गिरा।”

अधिकारी ने कहा, “हादसे में मारे गए नागरिक की पहचान कश्मीर घाटी के बारामूला जिले के गुलाम नबी, जबकि बीएसएफ जवान की पहचान 11वीं बटालियन के बाबी राय के रूप में हुई है।”

घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending