Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दलित छात्रा हत्याकांड : बहन को पूछताछ के लिए बुलाया

Published

on

दलित छात्रा हत्याकांड : बहन को पूछताछ के लिए बुलाया

Loading

दलित छात्रा हत्याकांड : बहन को पूछताछ के लिए बुलाया

पेरुम्बावूर | यहां अर्नाकुलम जिले में दलित छात्रा जीशा की हत्या के 12 दिन बाद सोमवार को पुलिस उसकी बहन दीपा को पूछताछ के लिए ले गई। पुलिस की जांच टीम ने बीते दो दिनों में दीपा के अंकल को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिनके साथ दीपा रह रही थी।

पुलिस दीपा की कॉल लिस्ट भी जांच रही है। दरअसल, उसके अंकल ने पुलिस को बताया था कि दीपा फोन पर बहुत लंबी बातचीत करती है।
दीपा ने रविवार को कहा कि उसे बेवजह परेशान किया जा रहा है। वहीं, पुलिस ‘भया’ नाम से जाने जाने वाले एक प्रवासी मजदूर की तलाश में है।

जांच टीम ने पता लगाया है कि 27 वर्षीया जीशा की हत्या 28 अप्रैल को शाम 5.45 बजे के आसपास हुई थी। उसके बाद उसका क्षत-विक्षत शरीर उसकी मां राजेश्वरी को मिला था। पुलिस का मानना है कि जीशा की हत्या से पूर्व उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। पुलिस ने अब तक इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की है।

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending