Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘द जंगल बुक’ अमेरिका में अभी भी मचा रही धमाल

Published

on

'द जंगल बुक' अमेरिका में अभी भी मचा रही धमाल

Loading

'द जंगल बुक' अमेरिका में अभी भी मचा रही धमाल

लॉस एंजेलिस| ‘द जंगल बुक’ रिलीज के दूसरे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वहीं, यूनिवर्सल की फिल्म ‘हंट्समैन: विंटर्स वार’ दूसरे स्थान पर है। 3डी एक्शन से भरपूर इस कंप्यूटर एनिमेटेड फिल्म ‘द जंगल बुक’ का निर्देशन जॉन फेवरेयू ने किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, फिल्म रिलीज होने के दूसरे सप्ताह में 6 करोड़ डॉलर कमाई की संभावना है जो कि पहले सप्ताह के मुकाबले 41 फीसदी कम है।

उत्तरी अमेरिका में ‘द जंगल बुक’ ने पहले 10 दिनों में ही 20 करोड़ डॉलर की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था। दुनिया भर में इस फिल्म ने अब तक 52.8 करोड़ डॉलर की कमाई की है।

वहीं, यूनिवर्सल की फिल्म ‘हंट्समैन: विंटर्स वार’ दूसरे स्थान पर रहते हुए अब तक 2.01 करोड़ डॉलर की कमाई की है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending