Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कैमरे के पीछे के अनुभव से मिलती है मदद : भूमि पेडणेकर

Published

on

कैमरे के पीछे के अनुभव से मिलती है मदद : भूमि पेडणेकर

Loading

कैमरे के पीछे के अनुभव से मिलती है मदद : भूमि पेडणेकर

नई दिल्ली| हिंदी सिनेमा में ‘कास्टिंग’ पेशेवर के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री भूमि पेडणेकर का मानना है कि कैमरे के पीछे काम करने से मिला अनुभव उन्हें रचनात्मक कार्यो में बेहतर प्रदर्शन देने में मदद करता है। भूमि से जब पूछा गया कि कैमरे के पीछे के अनुभव से उन्हें अभिनय में मदद मिलती है? उन्होंने बताया, “मुझे पता नहीं कि इससे मुझे कोई फायदा मिला है, लेकिन ज्ञान ताकत है, तो हां हो सकता है।”

भूमि ने आगे कहा, “मुझे नहीं पता कि इससे मुझे दूसरे की तुलना में बेहतर बनाया है, लेकिन हां मुझे रचनात्मक कार्यों में काफी मदद मिलती है।” अपनी आगामी फिल्म ‘मनमर्जियां’ के साथ व्यस्त भूमि ने कहा कि किसी भी स्तर पर काम करने से इंसान को फायदा ही होता है।

भूमि ने बताया, “मुझे लगता है कि किसी भी स्तर पर काम करने से आपको फायदा मिलता है। मैंने ‘दम लगाके हईशा’ से पहले पांच साल काम किया था।” अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी किशोरावस्था से ही काम करना शुरू कर दिया था।  ‘मनमर्जियां’ में एक बार फिर आयुष्मान खुराना और भूमि की जोड़ी को देखा जाएगा।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending