Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रणबीर, अनुष्का बाढ़ राहत के लिए कॉस्ट्यूम नीलाम करेंगे

Published

on

Loading

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने भयावह बाढ़ में उजड़े कश्मीर एवं असम के पुनर्विकास के लिए धनरााशि जुटाने के क्रम में अपनी फिल्मों के कॉस्ट्यूम नीलाम करने का संकल्प लिया है। इस नेक काम के लिए ईबे इंडिया और इवेंट एंड एंटरटेनमेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन (ईईएमए) ने हाथ मिलाया है। ये दोनों डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट ईबे डॉट इन/चैरिटी पर कॉस्ट्यूम नीलाम करने की कोशिश कर रही हैं।

इस नीलामी के तहत उपभोक्ता ‘रॉकस्टार’ फिल्म में रणबीर की पहनी कश्मीरी फेरन और ‘जब तक है जान’ में अनुष्का की पहनी चमड़े की जैकेट की बोली लगा सकते हैं। नीलामी गुरुवार को शुरू हुई और 13 दिसंबर तक चलेगी।

इस बारे में रणबीर ने एक बयान में कहा, “मैं ईबे इंडिया और ईईएमए की धर्मार्थ नीलामी के जरिए कश्मीर एवं असम के पुनर्विकास में योगदान देकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मैं लोगों को इस नेक काम में भाग लेने और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए प्रेरित करता हूं।”

वहीं, अनुष्का ने कहा, “मैं अपने सभी प्रशंसकों को इस नीलामी में भाग लेने एवं नेक काम के लिए आर्थिक मदद जुटाने में मदद करने के लिए प्रेरित करती हूं।”

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending