Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अनुष्का शर्मा मामले पर फारुख इंजिनियर बोले – मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं…

Published

on

सुनील गावस्कर को हाल ही में विराट कोहली की फॉर्म पर चर्चा करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम लेने पर लोगों से आलोचना झेलनी पड़ी थी। इसके बाद अब पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजिनियर ने पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का समर्थन किया है।

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह, पीएम मोदी ने कहा – उनके निधन से दुखी हूं

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी एक पोस्ट कर गावस्कर से सावल किए थे। इंजिनियर ने पाकिस्तानी ऑब्जर्बर से बात करते हुए कहा, हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है। अगर सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का ने उनके बारे में कुछ कहा है तो वह मजाकिया लहजे में होगा न कि बुरा या अभ्रद।

उन्होंने कहा, मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि उन्होंने कुछ कहा होगा तो मजाकिया लहजे में कहा होगा। मेरे मामले में भी लोगों ने इसे गंभीरता से ले लिया था और अनुष्का ने बयान जारी किया था।

#sunilgavaskar #anushkasharma #bollywood #cricket

खेल-कूद

पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का कोरोना से निधन

Published

on

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का निधन हो गया है। वह कोरोना से संक्रमित थे। आरपी ने इस बात की सूचना ट्वीट के जरिए दी। उनके पिता शिव प्रसाद सिंह काफी दिन से बीमार चल रहे और लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘बड़े दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि मेरे पिता शिव प्रसाद सिंह का निधन हो गया है। वे कोराेना की वजह से 12 मई को हम सबको छोड़कर चले गए। मैं आप सभी से यह निवेदन करता हूं कि उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं करें। ओम शांति ओम। रेस्ट इन पीस।’

Continue Reading

Trending