Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सलमान ने फर्जी मैसेज पर मुंबई पुलिस से मांगी मदद

Published

on

मुंबई,सलमान खान,बजरंगी भाईजान, मीडिया और वाट्सएप समूह,मुंबई पुलिस,उपायुक्त धनंजय कुलकर्णी

Loading

मुंबई | सलमान खान ने उनके नाम से आगामी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के बारे में सोशल मीडिया और वाट्सएप समूह में फर्जी मैसेज भेजने के मामले में मुंबई पुलिस से मदद मांगी है। मुंबई पुलिस के उपायुक्त धनंजय कुलकर्णी ने बताया, “उनके (सलमान) सहयोगी ने विभिन्न सोशल मीडिया में मैसेज भेजने की शिकायत साइबर सेल से की है। हम आगे कोई फैसला लेने से पूर्व इसकी जांच कर रहे हैं।”

उल्लेखनीय है कि सलमान की तस्वीर से छेड़छाड़ कर तथा उनके नाम का इस्तेमाल कर सोशल मीडिया एवं वाट्सएप पर मैसेज भेजे गए हैं, जिनमें दावा किया गया है कि उनकी आगामी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ उनके मुस्लिम प्रशंसकों के देखे बिना ही हिट होगी। सलमान के सहयोगियों ने इन मैसेज की निंदा की है और इन्हें लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पूर्व में भी सलमान को सोशल मीडिया मैसेज के जरिए निशाना बनाया जा चुका है। उस वक्त भी सलमान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending