Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

छत्तीसगढ़ : हाथियों की तस्वीर खींचना महंगा पड़ा

Published

on

रायपुर,छत्तीसगढ़,अमेठीघाट,फोटोग्राफर आशीष जायसवाल,आशीष जायसवाल,बलौदाबाजार अस्पाताल

Loading

रायपुर । छत्तीसगढ़ के अमेठीघाट में 13 हाथियों के झुंड को देख पेड़ के पास छुपकर फोटो लेने की कोशिश फोटोग्राफर आशीष जायसवाल को काफी महंगी पड़ी। एक हाथी ने सूंड़ से उठाकर फोटोग्राफर को ऐसा पटका कि उसके हाथ में फैक्चर हो गया। कमर, पैर, टांग और पीठ में भी चोटें आई हैं। सडोल के आशीष जायसवाल अपने कुछ साथियों के साथ शहर से 16 किलोमीटर दूर अमेठीघाट गया था। उसे पता चला था कि जंगली हाथियों का दल वहां डेरा डाले हुए है। वन विभाग ने पहले ही उस क्षेत्र में जाने से लोगों को मना किया था, पर दुस्साहसी लोग मानते कहां हैं!

आशीष और उसके साथियों का दल दोपहर 1 बजे हाथियों को देखने पहुंचा। 13 हाथियों के दल को देखकर आशीष ने पेड़ के पीछे से छुपकर हाथियों की फोटो लेने की कोशिश की। एक हाथी ने उसे दौड़ा दिया। कुछ दूर भागने के बाद वह गिर पड़ा और हाथी ने उसे सूंड़ से उठाकर पटक दिया और चला गया। आशीष के दोस्तों ने उसे बलौदाबाजार अस्पाताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत ठीक बताई गई है। आशीष उस घटना को याद कर सिहर उठता है।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending