Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

Corona : सैनिटाइजेशन के लिए स्वीकृत प्रथम फेज के 56 फायर टेंडर का हुआ लोकार्पण

Published

on

Loading

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव में सैनिटाइजेशन के लिए स्वीकृत प्रथम फेज के 56 फायर टेंडर का लोकार्पण किया।

स्वीकृत प्रथम फेज के 56 फायर टेंडर की मदद से प्रदेश में तेज़ी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को क़ाबू किया जाएगा।

हनुमान जयंती : कीजिए श्री हनुमान चालीसा का पाठ कट जाएगा हर संकट

फ़िलहाल यूपी सरकार ने प्रदेश के 15 जिलों को पूरी तरह से सील किया है। जिन इलाक़ों में छह से अधिक केस मिले हैं , उन्हें हौट स्पोट बनाया गया है।

प्रादेशिक

बिहार: दरभंगा में शादी में आतिशबाजी से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Published

on

Loading

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले के एक गांव में गुरुवार देर रात एक घर में आग लग गई। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, यह घटना दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के अंटोर गांव की है। यहां गांव में शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान शादी में लोग आतिशबाजी चला रहे थे। इसी बीच किसी तरह आतिशबाजी की चिंगारी से घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी फैल गई कि उसे बुझाना मुश्किल हो गया।

घर में रखे गैस सिलेंडर तक आग पहुंच गई और कुछ देर बाद सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया। इसके बाद दरवाजे पर रखे डीजल के ड्रम में भी आग लग गई, जिससे मामला और भयावह हो गया। देखते ही देखते पूरे घर में आग की लपटें विकराल हो उठीं। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोग आग की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

Continue Reading

Trending