Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पीएम मोदी-सीएम योगी के प्रयागराज पहुंचते ही ट्विटर पर बोले लोग- सशक्त UP समर्थ भारत

Published

on

Loading

लखनऊ। शनिवार सुबह संगम नगरी प्रयागराज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिव्यांगजनों व बुजुर्गों के उपकरण वितरण कार्यक्रम में पहुंचते ही ट्विटर इंडिया पर हैश टैग #सशक्त_UP_समर्थ_भारत टॉप ट्रेंड करना शुरू हो गया। यूजर्स लगातार इस हैश टैग को अपने पोस्ट के साथ तेजी से शेयर कर रहे थे।

कुछ ही देर में #सशक्त_UP_समर्थ_भारत टॉप ट्रेंड करने लगा। यूजर्स ट्विटर इंडिया पर दिव्यांगजनों एवं वृद्धजनों के लिए आयोजित इस विशाल कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी को बधाई दे रहे थे।

दिव्यांगों के सपनों को उम्मीदों के नए पंख

ट्विटर यूजर्स प्रयागराज में दिव्यांगजनों व बुजुर्गों के लिए आयोजित इस विशाल कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर सराहना कर रहे थे। एक यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “प्रयागराज में दिव्यांगों और बुजुर्गों को उपकरण दिए जाने के कार्यक्रम से लाभार्थियों के सपनों को उम्मीदों के नये पंख लग गए हैं,मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल एवं ट्राईसाइकिल पाने वालों का सफर पहले से और बेहतर हो जाएगा, इसके लिए पीएम मोदी और सीएम योगी का धन्यवाद।”

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लिए भी हुई सराहना

एक और यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “पहले बुंदेलखंड बदहाली और तंगहाली के लिए जाना जाता था, लेकिन मोदी सरकार और योगी सरकार बुंदेलखंड को सजाने-संवारने में लगी हुई हैं, तमाम कल्याणकारी योजनाओं के साथ बुंदेलखंड को एक्सप्रेस-वे देकर मोदी और योगी ने बुंदेलखंड के पिछड़ेपन को दूर किया है”

योगी आदित्यनाथ ऑफिस ने कहा “सक्षम बुंदेलखंड-समर्थ बुंदेलखंड”

योगी आदित्यनाथ ऑफिस ने ट्वीट करके कहा कि “शौर्य, संस्कार और परंपरा की पुण्यधरा बुंदेलखंड में PM श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा किया गया बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास,”सक्षम बुंदेलखंड-समर्थ बुंदेलखंड” के संकल्प को मूर्तरूप प्रदान करने की नींव है। बुंदेलखंड,आज से विकास के सुपथ पर यात्रा करेगा।”

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending