Connect with us

मनोरंजन

Street Dancer 3D की कमाई में आई भारी गिरावट, जानें कितना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर Street Dancer 3D के कलेक्शन में चौथे दिन भारी गिरावट देखने को मिली है। सोमवार को फिल्म ने महज 4.65 करोड़ का बिजनेस किया।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 45.88 करोड़ हो गया है। इससे पहले रविवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला था। स्ट्रीट डांसर ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 17.76 करोड़ का कलेक्शन किया था।

कमाई के ये आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किए हैं। फिल्म को भारत में 3700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है जबकि विदेश में फिल्म को 710 स्क्रीन मिले हैं।

फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है। इससे पहले रेमो ABCD और ABCD2 फिल्म बना चुके हैं। ABCD2 में भी वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस ने कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे। फिल्म जबरदस्त कलेक्शन के साथ 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी।

फिल्म की कहानी लंदन में बसे पंजाबी फैमिली के एक डांसर सहज (वरुण धवन) और पाकिस्तानी फैमिली की डांसर इनायत (श्रद्धा कपूर) की। दोनों अलग मजहब, अलग देश के होने के अलावा दो अलग लोकल डांसिंग ग्रुप (स्ट्रीट डांसर और रूल ब्रेकर्स) के होने के कारण एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। फिर आता है डांसिंग चैंपियन मुकाबला ‘ग्राउंड जीरो’, जिसे दोनों टीम पाना चाहती हैं। यहीं से फिल्म में ट्विस्ट आने शुरू होते हैं।

 

मनोरंजन

कोरोना वायरस ने ली मशहूर सिंगर की जान, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Published

on

नई दिल्ली। नोवल कोरोनावायरस महामारी के रुप में पूरी दुनिया में फैल चुका है। दुनिया के 195 देश इस खतरनाक वायरस की चपेट में हैं। हर दिन हजारों की संख्या में संक्रमित लोगों अपनी जान गंवा रहे हैं।

इसी बीच संगीत प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर आई है। ग्रैमी अवॉर्ड विजेता कंट्री म्यूजिक सिंगर जो डिफी का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है। वे 61 साल के थे। डिफी के फेसबुक पेज पर ये घोषणा की गई थी।

इस पोस्ट में लिखा गया था कि कोरोना वायरस की जटिलता के चलते उनकी मृत्यु हुई है। डिफी ने जिस दिन ये घोषणा की थी कि वे कोरोना वायरस से ग्रस्त हैं और मेडिकल केयर ले रहे हैं, उसके दो दिनों बाद ही उनका देहांत हो गया है।

उनके निधन की खबर को उनके पब्लिसिस्ट स्कॉट एडकिन्स ने शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि डिफी का निधन नैशवाइल में हुआ है। डिफी ने 90 के दशक में कई सुपरहिट गाने गाए हैं।

बता दें कि डिफी ने सेम ओल्ड ट्रेन सॉन्ग के लिए मेर्ले हैगार्ड और मार्टी स्टुअर्ट के साथ कोलाबोरेट किया था और उन्हें इसके लिए ग्रैमी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

उनकी आखिरी सोलो एल्बम साल 2010 में आई थी। इस एल्बम का नाम ब्लू ग्रास एल्बम: होमकमिंग था। डिफी ने चार शादियां रचाई थी और उनके सात बच्चे हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending