Connect with us

मनोरंजन

चौथे दिन छपाक की कमाई में आई भारी गिरावट, महज इतने करोड़ रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। दीपिका पादुकोण-विक्रांत मैसी स्टारर ‘छपाक’ की कमाई की रफ्तार अब धीमी पड़ती दिख रही है। सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली। चौथे दिन फिल्म ने 2.35 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 21.37 करोड़ हो गया है।

फिल्म के कलेक्शन के यह आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किए है। गंभीर विषय पर बनी इस फिल्म को उम्मीद के मुताबिक शुरूआत नहीं मिल सकी है। माना जा रहा है कि फिल्म की कमजोर पटकथा और हाल ही में दीपिका से जुड़े विवाद की वजह से फिल्म को नुकसान पहुंचा है।

छपाक को भारत में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले। कुल 2160 स्क्रीन्स पर छपाक का यह कलेक्शन अच्छा माना जाएगा। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। इससे पहले मेघना राजी और तलवार जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुकी हैं।

मनोरंजन

कोरोनाः शाहरुख खान के करीबी दोस्त पाए गए पॉजिटिव, बॉलीवुड में फैली सनसनी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनकी दोनों बेटी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब उनके अंदर भी वायरस पाया गया है।

करीम के कोरोना पॉजिटिव के पाए जाने से इस परिवार से मेल जोल रखने वालों में तनाव है। टेस्ट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि करीम मोरानी की बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से अच्छी दोस्ती है।

करीम कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं साथ ही वो बॉलीवुड और दुनिया भर में सिनेमा जगत से जुड़े इवेंट्स आयोजित करते रहते हैं। करीम अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं।

यह वही इलाका है जहां ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्रिटिज रहते हैं। करीम और उनकी बेटी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। उनके घर को पूरी तरह सील कर दिया गया है। अभी उनके बाकी घरवालों की जांच चल रही है।

एक तरफ जहां इस परिवार के साथ अच्छे संबंध रखने वालों के लिए ये चिंता की बात है वहीं करीम ने बताया कि उनकी बेटी शजा में तो कोरोना के कोई लक्षण भी नहीं थे, लेकिन फिर भी वे कोरोना पॉजिटिव निकलीं। तो वहीं जोआ में लक्षण थे और वे भी अब पॉजिटिव निकलीं हैं। शजा रविवार को शाम के समय कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending